लड़की पटाने के 9 चमत्कारी आसान टोटके

लड़की पटाने के 9 चमत्कारी आसान टोटके ,” अगर आप किसी को सच्चा प्यार करते हैं और वह व्यक्ति आपसे दूर रहता है तो आपको कुछ उपाय करने चाहिए. आज हम आपको कुछ ऐसे ही लड़की पटाने के टोटके बताने वाले हैं जिनकी मदद से आपका प्यार आपके करीब आ जायेगा.

बस ध्यान रखें कि ये लड़की पटाने के टोटके उसी व्यक्ति पर कामयाब होंगे जो आपसे कई बार मिल चुका है या आपके साथ रहता है. अब आप बोलें कि किसी एक्ट्रेस से प्यार किया है और वह मिले तो यह मजाक ही है.

चलिए देखते है लड़की पटाने के टोटके –

1.   आप एक पान का पत्ता लीजिये और उसके ऊपर हल्दी से उस व्यक्ति का नाम लिख लीजिये. सोमवार को आप पान के पत्ते पर नाम लिखना शुरू कीजिये और शुक्रवार तक हर रोज पान के पत्ते पर नाम लिखें और तब शुक्रवार के दिन इन सभी पत्तों को (कुल 6 पत्ते) किसी नदी, तालाब या नहर में अपनी इच्छा का ध्यान करते हुए बहा दीजिये. जल्द ही आपके पास आपका प्यार होगा.

2.  यदि आपको उस लड़की का रुमाल कैसे भी कैसे मिल जाये, तो उसको ले आइये और उस रुमाल को अपने पास तकिये के पास रखकर सो जाइये. आप ऐसा तबतक करें, जब तक वह लड़की आपके लिए हाँ ना कर दें. जैसे ही वह हाँ करें, इस रुमाल को बहते पानी में बहा दें.

3.  मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति से सिंदूर लीजिये और माता सीता के चरणों में लगा दीजिये. जब माता सीता के चरणों में सिंदूर लगायें तो दिल से अपनी इच्छा को बतायें. ध्यान रहे कि आपका प्यार सच्चा हो और किसी की जिंदगी से खेलने वाला ना हो, अन्यथा अनर्थ भी हो सकता है.

4.  बुधवार को अपने हाथ पर चन्दन से उस व्यक्ति का नाम लिखें, जिसे आप प्यार करते हैं और तब गणेश भगवान के मंदिर जाएँ. वहां पर दोनों हाथों को गणेश जी के चरणों पर रख दें. ऐसा 5 बुधवार करें, आपको इस टोटके का जरुर लाभ प्राप्त होगा.

5.  आप लड़की के लिए सुबह-सुबह खुद से कुछ खाने का बनायें और खाना बनाते समय ‘वश्यं कुरू कुरू स्वाहा’ का जाप करते रहें और जब उस व्यक्ति से मिलें तो उसे यह भोजन करा दें. ध्यान रखें कि यह भोजन वही व्यक्ति करे, जिसको आपको वश में करना है.

6.  लड़की के सर का बाल किसी भी तरह लें और अमावस्या की रात को खुले आसमान के नीचे बैठकर, इस लड़की को पानी की इच्छा जाहिर करें. कम से कम 15 मिनट तक लड़की का नाम पुकारते रहें और यह बाल तब खुली हवा में उड़ा दें. ऐसा कुछ अमावस्या पर करते रहें.

7.  लड़की का नाम किसी पर्ची पर लिखें और उसके ऊपर सिंदूर डालकर, किसी गड्ढे में दबा दें. आपको लाभ मिलेगा.

8.  गाय का बच्चा जो अपनी माँ के पास ही रहता हो, उसको रोज गुड़ खिलाओ और बच्चे के कान में उस लड़की का नाम 5 बार बोले. लाभ होगा.

9.  यदि आपको किसी का दिल जीतना है या किसी लड़की को अपना बनाना है तो कैसे भी कैसे पहले तो उसको शिव मंदिर ले जाएँ और सोमवार के दिन उसके हाथों से गरीबों को मीठा भोजन दान करवा दें. याद रहे कि आप भी उस समय उस लड़की के साथ होने चाहिए. आपको निश्चित रूप से लाभ होगा.

तो इन आसान से लड़की पटाने के टोटके आपको अपना सच्चा प्यार को प्राप्त करवा सकते हैं.

बस ध्यान रहे कि लड़की पटाने के टोटके आप उस पर इस्तेमाल कीजिये जो आपका सच्चा प्यार हो और आप उस लड़की से शादी तक की सोच रहे हों.

किसी का दिल दुखाने के लिए उपयोग किये गए ये लड़की पटाने के टोटके आपके लिये भी दुःख का कारण बन सकते है.

इसलिए सोच समझकर इस्तेमाल कीजियेगा ये लड़की पटाने के टोटके !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top