वाइल्ड सेक्स के 5 तरीके, महिला पार्टनर कहेगी मज़ा आ गया

8 वाइल्ड सेक्स के तरीके, महिला पार्टनर कहेगी मज़ा आ गया

वाइल्ड सेक्स के तरीके: सेक्स के लेकर अक्सर लोग हमेशा कुछ नया करना चाहतें हैं। कुछ ऐसा हटकर जिससे दिल में और मन में एक गजब का अहसास हो। इसका एक कारण यह भी है की अक्सर एक तरह के सेक्स से महिला और पुरुष दोनों उब जातें हैं।

वाइल्ड सेक्स के तरीके, इसका मतलब है की कुछ अलग और कुछ हटकर करें। लेकिन अगर आप नही जानतें हैं की अपने महिला पार्टनर को कैसे खुश रखें और कुछ नया करे तो कैसे। तो हैरान होने की जरूरत नही चलिए हम आपको आज कुछ ऐसे बेहतरीन बातें बताते हैं जिससे आप अपने सेक्स लाइफ को मजेदार बना सकते हैं।

1. अलग अनुभव दे

वाइल्ड सेक्स के तरीके: अक्सर बेड पर सेक्स से महिला तंग हो जाती हैं ऐसे में उन्हें अलग अनुभव दे सकते हैं। जैसे घर में शॉपिंग स्टोर के ट्रायल रूम में सेक्स करें नही तो किचन में आप सेक्स करके आप अपने पल को यादगार बना सकतें हैं।

2. गंदे तरीके से करो

कहा जाता सेक्स को जीतना गंदे तरीके से करो उसका आनंद उतना ही अलग होता है। लेकिन आप जानतें हैं अगर आप साफ सुथरे बिस्तरों से हटकर कीचड़ में सेक्स करे तो यह भी एक अलग अनुभव है। इस मड पॉन्ड यानी कीचड़ में सेक्स आपको वाइल्ड अनुभव देगा।

3. घुटनों पर लेट जाएं

वाइल्ड सेक्स के तरीके, महिला पार्टनर कहेगी मज़ा आ गया
मजे से करे – वाइल्ड सेक्स के तरीके, महिला पार्टनर कहेगी मज़ा आ गया
अपने साथी के साथ ही में उनके घुटनों पर लेट जाएं, उनकी एड़ी पर वापस झुक जाएं। जब वे आप में प्रवेश करें तो एक पैर उनकी छाती के ऊपर उठाएं।

4. फिल्म से प्रेरणा लें

फिल्म में कैसे मजे करते है उस ही की तरह एन्जॉय करें। इसे निजी जीवन में लागू करें। केवल अपना हाथ उसकी त्वचा पर ऊपर और नीचे करने के बजाय उसे कई बार मोटे तौर पर पकड़ें।

एक दूसरे को एक्सप्लोर करें और इसे धीमी गति से लें।

वाइल्ड सेक्स के तरीके

5. पुरे कपड़े में सेक्स करें

अक्सर देखतें है प्रेमी सेक्स के दौरान प्रेमिका के पुरे कपड़े उतार देते हैं। लेकिन अगर आप पुरे कपड़े में सेक्स कर के देखों तो आपको एक अच्छा अनुभव जरुर होगा।

ये भी जरूर पढ़ें:

6. दर्पण में देख कर करें

वाइल्ड सेक्स के तरीके, महिला पार्टनर कहेगी मज़ा आ गया
साथ ही शीशे में देखे – वाइल्ड सेक्स के तरीके
यदि आपके साथी के पास बहुत लचीलापन और कूल्हे की गतिशीलता है तो लेट कर करने की स्थिति आश्चर्यजनक होगी। यह आपके और आपके साथी दोनों के लिए एक कठिन अनुभव है, साथ ही यह एक सेक्सी सहूलियत बिंदु जोड़ता है. यदि आप देखना और ज्यादा एन्जॉय करना चाहते हैं तो इसे दर्पण में देख कर करें!

7. प्रेमिका को न्यूड करें

अपनी प्रेमिका को न्यूड करें और खुद भी सारे कपड़े को उतार दें।

सेक्स एक एडवेंचर है और उसका अनुभव करने के अपनी प्रेमिका के साथ हिल स्टेशन पर जाना आपको सुखद अनुभव देगा।

वाइल्ड सेक्स के तरीके

उसके बाद फ्रीज से बर्फ के छोटे टुकड़े को अपने प्रेमिका के शरीर पर रखने और फिर उसके साथ मस्ती का जो आनंद आपको मिलेगा वह आपके सेक्स लाइफ को रोमांचक बना देगा।

8. फोरप्ले महत्वपूर्ण होता है

जब आपकी सेक्स लाइफ की बात आती है, तो फोरप्ले महत्वपूर्ण होता है और आपके सेक्स प्ले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। आप जो काम कर रहे हैं, वह बार-बार हो सकता है, लेकिन चिंता न करें, आपके और आपके साथी के लिए हमेशा कुछ ऐसा होता है जिसे आपने अभी तक नहीं आजमाया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top